Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेजर की कार फूंकने पर बड़ी कार्रवाई, होटल मिलानो एवं कैफे सील

Hotel Milano

Hotel Milano

लखनऊ। लखनऊ में  गोमतीनगर के विशालखंड में एलडीए ने मंगलवार को जिस होटल मिलानो एवं कैफे (Hotel Milano) को सील किया उसका मानचित्र मकान का पास कराया गया था। मकान के मानचित्र पर होटल को बना लिया। एलडीए ने होटल  को सील करने के बाद प्रबंधक को नोटिस जारी कर 12 जनवरी को जवाब तलब किया है।

जोनल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि विशाल खंड में भूखंड संख्या 2/91 के 200 वर्ग मीटर पर यह व्यावसायिक परिसर दो मंजिल का है, और तीसरे मंजिल पर टीन शेड को डाला गया है। सीलिंग के दौरान जिम्मेदार नहीं मिले, जिसके कारण प्रबंधक के नाम से नोटिस होटल में देकर सूचना को चस्पा कर दिया गया है। 12 जनवरी को सुनवाई में कोई नहीं आएगा तो होटल को गिराने का आदेश जारी कर दिया जाएगा।

होटल (Hotel Milano) को सील करने के बाद कोई मानचित्र पेश नहीं किया जा सका। जोनल अधिकारी ने बताया कि इस होटल में बज रहे डीजे का मेजर ने विरोध किया था तो उसकी कार को फूंक दिया गया था। कमिश्नरेट पुलिस ने बीते सोमवार को होटल की जांच कर अवैध होने पर सील करने के लिए एलडीए पत्र भेजा था।

यह था मामला

विशालखंड निवासी मेजर अभिजीत सिंह के बेटे की तबियत खराब थी।  रविवार रात करीब साढे 11 बजे तक डीजे नहीं बंद हुआ तो होटल में जाकर डीजे बंद करने के लिए कहा तो कुछ देर में बंद करने का हवाला दिया। इस पर वापस घर आ गया। करीब 12 बजे तक गाना उसी तरह बजता रहा तो  पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने साइरन बजाया तो डीजे बंद कर दिया। पुलिस के जाते ही पांच मिनट बाद फिर से बजाने लगे।

सांसद-विधायक अपने जिलों की करें ब्रांडिंग: सीएम योगी

थाने पर कॉल कर डीजे बंद कराने के लिए कहा तो पुलिस आई इस बात से नाराज  दो लोग आए और झगड़ने लगे। हालांकि पुलिस के वीडियो बनाने पर कुछ नहीं किया और डीजे बंद कर दिया। लेकिन करीब 3 बजे बाहर से शोरगुल सुनाई दिया तो देखा कार जल रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने मेजर अभिजीत की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया।

Exit mobile version