Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनाव का परिणाम आते ही विपक्ष के नेता विदेश जाने की तैयारी में है : सीएम योगी

जौनपुर। प्रदेश के छह चरणों के मतदान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जनता ने प्रचंड बहुमत दे दिया है। भाजपा को सातवें चरण में भी भारी बहुमत मिलेगा। यह बातें शुक्रवार को जलालपुर स्थित बयालसी डिग्री कालेज के मैदान में जफराबाद विधानसभा के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कही।

उन्होंने कहा 10 मार्च को चुनाव का परिणाम आते ही विपक्ष के नेता विदेश जाने की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल की सरकार ने ईमानदारी पूर्वक विकास व जनता के हित का काम किया है।

यह जनता की ताकत है की माफिया-गुंडे जेल में है : सीएम योगी

उन्होनें केंद्र तथा प्रदेश की जनता हित में कार्यों को बताया। उन्होंने सरकार द्वारा गरीबों को आवास, मुफ्त राशन, शौचालय, किसान सम्मान निधि सहित अन्य कार्यों को बताया। उन्होंने बताया कि गरीबों को आयुष्मान कार्ड दिया गया। जिससे वे पांच लाख तक का इलाज कहीं भी मुफ्त करवा सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार आते ही एक करोड़ युवाओं को रोजगार देने का काम किया जाएगा। पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी तथा हर परिवार के एक सदस्य को स्वरोजगार देने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने कब्रिस्तान नहीं बल्कि निषाद राज की मूर्ति, बिजली पासी का किला, अयोध्या धाम, काशी के बाबा विश्वनाथ धाम को सजाने सवांरने का काम किया है।

यूपी में विकास और बुलडोजर की कार्रवाई एक साथ शुरू हुई : सीएम योगी

हमने बिजली जो पिछली सरकार में आठ घण्टे आती थी उसको पर्याप्त मात्रा में गांव में देने का काम किया है। सड़कों का जाल बिछाया है। एक्सप्रेस वे बनवाया। किसी जाति धर्म का नहीं बल्कि सबका विकास किया है। कार्यक्रम का संचालन डॉ अजय कुमार सिंह ने किया।

Exit mobile version