Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पिता के नाम की जर्सी देख भावुक हुए दिग्गज खिलाडी बेन स्टोक्स

Legendary player Ben Stokes gets emotional seeing father's jersey

Legendary player Ben Stokes gets emotional seeing father's jersey

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। जिसमें सभी टीमें अपना एक-एक मैच खेल चुकी है। मैच के ही दौरान राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज खिलाडी बेन स्टोक्स चोटिल हो गए। जिस वजह से वे अब आईपीएल से बाहर हो गए है। बता दे वे 12 सप्ताह के लिए खेल से दूर रहेंगे। हालांकि उनके बाहर जाने से राजस्थान को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। मगर आप को बता दे फ्रेंचाइजी ने अपने इस खिलाड़ी को इंग्‍लैंड रवाना होने से पहले यादगार विदाई दी है। जिसे देख कर स्टोक्स को अपने स्वर्गीय पिता की याद आ गई। जिन्‍होंने पिछले साल दिसंबर में दुनिया को अलविदा कह दिया था। फ्रेंचाइजी ने स्‍टोक्‍स को उनके पिता गेरार्ड स्‍टोक्‍स के नाम की जर्सी दी।  जिसे देखकर यह ऑलराउंडर भावुक हो गया।

बता दे स्टोक्स को बाएं हाथ की तर्जनी ऊंगली में फैक्चर राजस्थान रॉयल्स के सत्र के पहले मैच में पंजाब किंग्स के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते समय लगी थी।

सोशल मीडिया पर हिट हुआ राहुल और दिशा का नया लव सॉन्ग ‘माधनाया’

आईपीएल के अलावा वह जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की दो टेस्ट मैचों की सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ 23 से चार जुलाई तक सीमित ओवरों की सीरीज (टी20 अंतरराष्ट्रीय और एकदिवसीय) के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

अगर बात करें स्टोक्स के पिता की तो वे पिछले साल ब्रेन कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए थे। गेरार्ड स्‍टोक्‍स इस बीमारी की चपेट में जनवरी में आए थे। पिता की बीमारी के चलते बेन स्‍टोक्‍स घरेलू सीजन को बीच में छोड़कर न्‍यूजीलैंड रवाना हो गए थे। वह पिछले साल आईपीएल में हिस्‍सा लेने के लिए भी देरी से यूएई पहुंचे थे। स्टोक्‍स ने खुलासा किया था जब उन्‍हें पिता के कैंसर के बारे में पता चला था तो वो करीब सप्‍ताहभर सो नहीं पाए थे।

Exit mobile version