Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विधायक भाई की दबंगई, कंप्यूटर ऑपरेटर को पीट-पीट कर किया अधमरा, हालत गंभीर

crime

विधायक भाई की दबंगई,

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक विधायक का शिक्षक भाई खुलेआम गुंडागर्दी में उतर आया है, क्योंकि उसे लगता है कि उसका विधायक भाई शिक्षक को हर गुनाह से बचा लेगा। इसीलिए विधायक का शिक्षक भाई सरकारी कर्मचारियों से मारपीट करने में उतारू है।

ताजा मामला रानीगंज में सामने आया है। यहां गौरा बीआरसी कार्यालय में रानीगंज विधायक के शिक्षक भाई ने कंप्यूटर ऑपरेटर को बीआरसी ऑफिस में घुसकर पीटा है। आरोप है कि रानीगंज विधायक धीरज ओझा के शिक्षक भाई अमित ओझा मंगलवार दोपहर 2 बजे बीआरसी केंद्र पहुंचे थे, जहां कंप्यूटर ऑपरेटर को दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूसों से पीटने लगे। इस पिटाई से कर्मचारी बुरी तरह से लहूलुहान हो गया।

भीषण सड़क हादसा: गैस टैंकर और रोडवेज बस में जबर्दस्त टक्कर, सात की मौत

कर्मचारी को इतनी चोटें आई हैं कि उसे रानीगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। यहां पर कर्मचारी का इलाज जारी है। बता दें कि पीड़ित कंप्यूटर ऑपरेटर हरिओम मिश्रा गौरा में संविदा के पद पर तैनात है।

इन दिनों मानव संपदा पोर्टल पर शिक्षकों का अभिलेख फीड हो रहा है। तमाम डिटेल के साथ अभिलेख फीड करने का काम कंप्यूटर ऑपरेटर कर रहा है। सूत्रों की जानकारी मुताबिक विधायक की भांजी का भी नए शिक्षक भर्ती में चयन हुआ है, जिसका अभिलेख पोर्टल पर फीड कराने के लिए दिया गया था।

दो अलग-अलग पुलिस मुठभेड़ में आधा दर्जन बदमाश घायल, सात गिरफ्तार

साथ ही शिक्षक अमित ओझा ने दो और शिक्षकों का अभिलेख फीड करने के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर से कहा था। लेकिन समय से काम पूरा नहीं होने पर विधायक के शिक्षक भाई भड़क गए। आरोप है कि कार्यालय पहुंच कर उन्होंने कंप्यूटर ऑपरेटर की जमकर पिटाई कर दी।

विधायक के शिक्षक भाई के द्वारा संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर को पीटने के मामले में पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है। इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसको प्रयागराज रेफर कर दिया, जहां पर घायल का इलाज चल रहा है। मामला विधायक के भाई से जुड़ा होने के चलते सभी पुलिस के अफसर घटना से इनकार कर रहे हैं। मामला संज्ञान में नहीं होने की दुहाई देते रहे हैं।

Exit mobile version