Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अधीर रंजन के बयान पर लोकसभा में जोरदार हंगामा, कार्यवाही 4 बजे तक स्थगित

Lok Sabha

Lok Sabha

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan) के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिये एक बयान पर सत्तापक्ष भाजपा ने लोकसभा (Lok Sabha ) में जमकर हंगामा किया और कांग्रेस नेता से माफी की मांग की। सदन में हंगामे के कारण कार्यवाही 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

सदन की बैठक 12 बजे दोबारा शुरू होते ही अध्यक्ष ओम बिरला ने शून्यकाल की कार्यवाही प्रारम्भ की। इसी बीच सत्तापक्ष के सदस्य अधीर रंजन चौधरी से अपने बयान के लिए माफी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। भाजपा सदस्य “अधीर रंजन चौधरी माफी मांगों” के नारे लगा रहे थे।

‘राष्ट्रपत्नी’ बोलने पर घिरे कांग्रेस नेता, अधीर रंजन ने दी ये सफाई

सदन में हंगामा बढ़ता देख बिरला ने कार्यवाही 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अधीर रंजन के बयान का ज़िक्र करते हुए उनसे माफी की मांग की। सदन में उपस्थित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईरानी ने पूछा कि क्या कांग्रेस नेता चौधरी ने उनकी मंजूरी से राष्ट्रपति के लिए अपमानजनक टिप्पणी की।

मायावती ने कांग्रेसी नेता अधीर रंजन की राष्ट्रपति पर टिप्पणी को बताया शर्मनाक

इस बीच सत्तापक्ष के सदस्य कांग्रेस नेता से माफी की मांग करते रहे। सदन में हंगामा थमता न देख बिरला ने बैठक 12 बजे तक स्थगित कर दी। बाद में कार्यवाही को 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

Exit mobile version