Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े ATM कैश वैन से लाखों की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या

Mirjapur Loot

Mirjapur Loot

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात की। यहां के कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर के पास एक्सिस बैंक के एटीएम कैश वैन को बदमाशों ने लूट (Loot) लिया। इस दौरान विरोध पर गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं, गोलीकांड में तीन अन्य लोग घायल हो गए। इस सनसनीखेज वारदात को दो बाइक सवार चार बदमाशों ने अंजाम दिया। कैशवैन को लूटने के बाद बेखौफ बदमाश असहला लहराते हुए भाग निकले। शुरूआती जानकारी के अनुसार बदमाशों ने करीब 22 लाख रुपये की लूट (Loot) की है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि, भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई सनसीनखेज वारदात से हड़कंप मच गया। कानून व्यवस्था के दावों की भी पोल खुल गयी। हालांकि, इस घटना के बाद पुलिस बदमाशों की धर पकड़ के लिए जुट गयी है।

दबोचा गया मोनू मानेसर, नसीर-जुनैद हत्याकांड का है मुख्य साजिशकर्ता

लूटकांड के दौरान बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए। इसमें ​दिख रहा है कि बदमाश बेखौफ होकर इस वारदात को अंजाम दिए हैं। वहीं, पुलिस सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पूरी रेकी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया है।

यूपी कांग्रेस ने सरकार को घेरा

इस घटना पर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश का कोई ज़िला नहीं बचा है जहां जंगल राज न हो आज मिर्ज़ापुर में दिनदहाड़े गार्ड को गोली मार कर पर बैंक की कैश वैन लूट ली गयी! दुखद

Exit mobile version