Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘इंशाअल्लाह बहुत जल्द दूसरा पुलवामा भी होगा…’, देवबंद में मदरसे के छात्र ने दी धमकी

Pulwama

Pulwama

सहारनपुर। देवबंद के एक मदरसे से पुलिस ने एक छात्र को पकड़ा है। उसने सोशल मीडिया (एक्स) पर धमकी भरी पोस्ट डाली है जिसमें लिखा बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा (Pulwama) भी होगा। ऐसी धमकी भरी पोस्ट सामने आने के बाद एटीएस (ATS)  समेत अन्य खुफिया एजेंसियां छात्र से पूछताछ में जुट गई हैं।

देवबंद की खानकाह पुलिस चौकी की टीम द्वारा पकड़ा गया मदरसा छात्र मोहम्मद तलहा मजहर (Mohammad Talha Mazhar) झारखंड के जमशेदपुर सरायकेला का रहने वाला बताया गया है। वह मजहबी तालिम हासिल करने के लिए देवबंद आया हुआ है। उसके सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर पोस्ट की गई। ये पोस्ट उसी की है या किसी दूसरे की हरकत है पुलिस, एटीएस (ATS) समेत अन्य खुफिया एजेंसियां इसका पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

आरोपी छात्र ताल्हा ने ‘X’ पर लिखा था कि बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा (Pulwama ) भी होगा। इस पोस्ट के बाद स्थानीय पुलिस, लोकल एटीएस और खुफिया विभाग के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी छात्र के व्हाट्सएप ग्रुप, यूट्यूब, गूगल के साथ अन्य सोशल मीडिया एकाउंट्सकी जांच की जा रही है। सहारनपुर एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

केरल के बाद इस राज्य में कोरोना बढ़ा रहा टेंशन, 7 दिन का होम आइसोलेशन अनिवार्य

प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह ने बताया कि इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद मदरसा छात्र को पूछताछ के लिए हिरास्त में लिया गया था, लेकिन उससे अभी कुछ हासिल नहीं हुआ। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version