Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैनपुरी की जीत नेताजी को समर्पित: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav, Dimple Yadav

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि मैनपुरी की जीत आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बड़ा संदेश है। यह जीत जहां मैनपुरी के कार्यकर्ताओं की जीत है वहीं नेताजी को समर्पित जीत है।

यह जीत नकारात्मक राजनीति करने वालों को पीछे छोड़ने का काम किया है। इसके लिए मैं मैनपुरी की जनता को धन्यवाद देता हूंँ। अखिलेश यादव गुरुवार को मैनपुरी में चुनाव परिणाम आने के बाद आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि नकारात्मक राजनीति कभी सफल नहीं हो सकती। नेताजी ने सभी को जोड़कर भाईचारे की राजनीति की है उसका समर्थन जनता ने किया है। नेताजी ने जिस तरह से मैनपुरी में विकास किया था, हम समाजवादी लोग मिलकर उस काम को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

डिंपल यादव ने रचा नया कीर्तिमान, जीत पर बोले अखिलेश- जनता ने दी ‘नेताजी’ को दी सच्ची श्रद्धांजलि

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रामपुर में पहले वोट नहीं डालने दिया। उसके बाद भी जनता ने मतदान किया। अगर प्रशासन जबर्दस्ती नहीं करता तो रामपुर में भी जीत होती। हमारे तमाम नेताओं को पुलिस रातभर ढूंढ़ती रही। सपा अध्यक्ष ने कहा कि हम और शिवपाल चाचा एक छत के नीचे आ गये हैं, अब हम लोग मिलकर पार्टी के लिए काम करेंगे।

मैनपुरी की जीत नेताजी को समर्पित

मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा की विजयी प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी ने आज इतिहास रचा है। यह जीत नेताजी को समर्पित। समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को,बूथ प्रभारियों, सेक्टर प्रभारियों और सभी कार्यकर्ताओं और मैनपुरी लोकसभा की जनता का धन्यवाद।

Exit mobile version