Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी से ‘the kashmir files’ के मेकर्स ने की मुलाकत

नई दिल्ली। कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Panditon) का दर्द बयां करती हालिया रिलीज फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (the kashmir files) इन दिनों काफी चर्चा में है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंझे हुए सितारों से सजी इस फिल्म को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई इस फिल्म की सराहना कर रहा है।

द कश्मीर फाइल्स’ ने Box Office पर धमाल मचा रखी हैं

इस बीच इस फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, निर्माता अभिषेक अग्रवाल और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रधानमंत्री ने फिल्म की टीम से न सिर्फ मुलाकात की बल्कि इस फिल्म की तारीफ भी की।

इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, ”हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत अच्छा लगा। इस मुलाकात को और खास बनाते हैं उनके शब्द, जो उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए बोले। इस फिल्म को प्रड्यूस करके हमें गर्व महसूस हो रहा है। धन्यवाद मोदी जी।”

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दर्शकों को आ रही पसंद

फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी अभिषेक अग्रवाल के इस ट्वीट को रीट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया और अभिषेक अग्रवाल की तारीफ की। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा, ”मैं आपके लिए बहुत खुश हूं, अभिषेक अग्रवाल। आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को प्रस्तुत करने का साहस दिखाया है। अमेरिका में द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया के बदलते मिजाज को दर्शाया है।”

Exit mobile version