Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नो-मेकअप लुक में मलाइका अरोरा ने शेयर की तस्वीर, फैंस हुए लट्टू

malaika arora

malaika arora

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी नई तस्वीरों की एक रील शेयर की हैं, जिसमें वह नो-मेकअप लुक दिख रही हैं। इन फोटो को मलाइका ने बिना फिल्टर किए इन्हें किया हैं, जिसकी वजह से वह खबरों में हैं।

यूं तो मलाइका के सिंपल लुक को देख कर उनके चाहने वाले लट्टू हो रहे हैं तो वहीं उनकी दोस्त, फिल्म निर्माता फराह खान ने उनके पोस्ट पर कॉमेंट कर कर, उन्हें बताया कि वह बिना किसी फिल्टर और नो-मेकअप लुक में भी सबसे अच्छी दिखती हैं।

मलाइका का ‘नो फिल्टर’ लुक वायरल

मलाइका इंस्टाग्राम पर इन फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, ‘नो फिल्टर’। इस पोस्ट में उन्होंने कुल तीन फोटोज को शेयर की हैं। फोटो में वह कुर्सी पर बैठे हुए कॉफी का लुत्फ उठा रही हैं। इस दौरान उन्होंने प्रिंटेड रॉम्पर कैरी की हुई हैं।

मलाइका अरोड़ा की बिकिनी फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पहली तस्वीर में मलाइका अपने खुले बालों पर हाथ रख पोज देती नजर आई हैं। दूसरी फोटो में वह अपने दूसरे हाथ को देख रही हैं औऱ तीसरी पिक्चर में मलाइका साइड पोज देती हुई दिख रही हैं।

इन तस्वीर में मलाइका काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रहीं हैं। फैन्स जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं। किसी ने लिखा है ‘आपकी बेहतरीन फोटो’ तो किसी ने लिखा है ‘बहुत ही खूबसूरत’। किसी ने उनकी फ्रेश स्क्रीन की तारीफ की तो किसी ने उनके पूरा लुक को कायनात और नैचुरल ब्यूटी कहा है।

थाई हाई स्ल‍िट ड्रेस में मलाइका ने मचाया तहलका, फैंस हुए क्लीन बोल्ड

वहीं फिल्म मेकर्स और कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा है,’तुम इस तरह भी सबसे खूबसूरत लगती हैं कमिनी।’ वहीं, सीमा खान और महीप कपूर ने लव और फायर वाला इमोजी बनाया है।

Exit mobile version