Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मालिनी अवस्थी के ‘साइयां मिले लरकइया’ गाने ने मचाई धूम,लाखों लोगों ने देखा वीडियो

Malini Awasthi

Malini Awasthi

मालिनी अवस्थी की पहचान एक लोक गायिका के रूप में की जाती है। उनके गाने यू ट्यूब पर खासा वायरल होते हैं। हाल ही में उनका गाना ‘सइयां मिले लरकइया’ खूब वायरल हो रहा है। गाना लाखों बार देखा जा चुका है और उनके फैंस कमेंट कर ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं। मालिनी अवस्थी आज (11 फरवरी) अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में उनका ये गाना और वायरल हो रहा है।

मालिनी अवस्थी ने ना सिर्फ एक औरत होने के फर्ज निभाए हैं बल्कि जिंदगी में आई हर मु्श्किलों से पार पाकर अपनी पहचान बरकरार रखी, शादी के बाद भी उसे खोने नहीं दिया और करियर को लेकर अपने हर सपने को पूरा किया।

विडियो

मालिनी अवस्थी का जन्म उत्तरप्रदेश के कन्नौज में 11 फरवरी 1967 में हुआ था। उन्होने शास्त्रीय संगीत में डिग्री भी ली है। वह बनारस घराना के पद्म विभूषण विदुशी गिरिजा देवी, पौराणिक हिंदुस्तान शास्त्रीय गायक की शिष्या है। उनकी शादी एक आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी से हुई है। अवनीश अवस्थी को योगी आदित्यनाथ के पसंदीदा अफसरों में से एक कहा जाता है।

तेलंगाना की मानसा वाराणसी के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2020 का ताज

हाल ही में अवनीश अवस्थी और मालिनी अवस्थी के बेटे अद्वितीय की शादी हुई थी, जिसकी मीडिया में खूब चर्चा थी। क्योंकि नौकुचियाताल में दूल्हा और दुल्हन नाव में बैठकर शादी के मंडप तक पहुंचे थे, जिसके बाद विवाह धूम-धाम के साथ हुआ था। शादी उत्तराखंड के नौकुचियाताल की वादियों के बीच लेक रिजॉर्ट में हुई थी।

खास बात ये थी कि शादी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मुख्य सचिव ओम प्रकाश, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी दोनों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

Exit mobile version