Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ईद की नमाज में शामिल हुईं ममता बनर्जी, कहा- एक भी वोट किसी और पार्टी को नहीं जाना चाहिए

Mamata Banerjee

Mamata Banerjee

नई दिल्ली।  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के राजपथ रेड रोड पर गुरुवार सुबह ईद की नमाज अदा की गई है। इसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल हुए हैं। खास बात यह है कि इस मजहबी त्यौहार में शामिल होकर ममता बनर्जी ने जमकर राजनीतिक बात की।

नमाज के मंच से ममता (Mamata Banerjee) ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय का एक भी वोट किसी भी दूसरी पार्टी को नहीं जाना चाहिए। जब सीएम यह बात कह रही थीं, तब उनके बगल में उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी खड़े थे।

ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने कहा, ईद मुबारक। यह खुशियों की ईद है। यह ताकत देने की ईद है। इस ईद को एक महीने तक उपवास करके मनाना बहुत बड़ी बात है। हम अपने वतन के लिए खून बहाने के लिए तैयार हैं लेकिन देश में अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे। मुझे सर्वधर्म समभाव चाहिए, नो एनआरसी, नो सीएए।

ईद के मौके पर 18 पोते-पोतियों के साथ दिखे UAE के राष्ट्रपति, गोद में दिखी नन्ही शहजादी

उल्लेखनीय है कि हर साल ईद के मंच से ममता बनर्जी की राजनीतिक बयानबाजी होती रही है। मुस्लिम समुदाय की ओर से इसे लेकर विरोध भी जताया जाता रहा है। बावजूद इसके ईद जैसे पाक मौके पर राजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है।

Exit mobile version