Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आग लगा तीन मंजिला भवन से कूदा शख्स, जानें पूरा मामला

fire

fire

रांची। हरसिद्धि के दिवंगत आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल के बड़े बेटे रोहित अग्रवाल (14) ने गुरुवार की देर शाम शरीर पर केरोसिन तेल उड़ेल आग (fire) लगा ली और तीन मंजिला भवन से कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। रोहित की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

स्थानीय चिकित्सकों ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया है। झुलसे किशोर के दादा विजय अग्रवाल ने बताया कि उनके बेटे विपिन अग्रवाल की हत्या 24 सितंबर, 2021 को अपराधियों ने गोली मार कर कर दी थी।

बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पदाधिकारियों के यहां दौड़ते-दौड़ते थक गये हैं। अपने पिता के हत्यारों को घूमते देख रोहित को सदमा लगा है। वह गुरुवार को एसपी से पिता के हत्यारों को पकड़ने की फरियाद लेकर गया था। वहां एसपी से मुलाकात नहीं करायी गयी। अपने पिता की हत्या के मामले में न्याय नहीं मिलते देख उसने यह कदम उठाया है।

SC के सामने आग लगाने वाली महिला ने तोड़ा दम, 3 दिन पहले साथी की भी हो गई थी मौत

घटना के बाद उसकी मां मोनिका अग्रवाल व उसके छोटे भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद किशोर की मां मोनिका अग्रवाल सड़क पर धरने पर बैठ गयी। इससे जाम लग गया। इसके कारण काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह ने पहुंच कर समझाया, जिसके बाद वह वहां से हटी। थानाध्यक्ष झुलसे किशोर से मिलने के लिए मोतिहारी पहुंचे।

Exit mobile version