Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

TMC में शामिल होंगे मेनका गांधी और वरुण, राजनीति गलियारे में अटकलें तेज

Maneka Gandhi

Maneka Gandhi and varun

कोलकाता। कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बड़ी मीटिंग हो रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) कुछ देर के बाद तृणमूल कांग्रेस की शहीद सभा को संबोधित करने वाली हैं। इस बीच, बीजेपी सांसद वरुण गांधी और मेनका गांधी (Varun Gandhi And Maneka Gandhi) कोलकाता पहुंचे हैं।

वरुण गांधी और मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के कोलकाता पहुंचने के बाद कोलकाता की मीडिया में अटकलें शुरू हो गई हैं, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई हैं कि मेनका गांधी और वरुण गांधी टीएमसी में शामिल हो रहे हैं, लेकिन इसे लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गई है।

वरुण गांधी और मेनका गांधी (Maneka Gandhi) कोलकाता क्यों आए यह अभी पता नहीं चल पाया है। अगर वह धर्मतला में ममता बनर्जी की ओर से आयोजित सभा में टीएमसी (TMC) में शामिल होते हैं, तो राजनीतिक दृष्टि से यह काफी महत्वपूर्ण होगा। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय राजनीति में विस्तार में जुटी है।

आलिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फेस पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

बता दें कि बीजेपी के सांसद वरुण गांधी और मेनका गांधी के रिश्ते हाल के दिनों में बीजेपी के साथ अच्छे नहीं रहे हैं। वरुण गांधी प्रायः ही विभिन्न फोरम पर बीजेपी की नीतियों की आलोचना करते देखे गए थे।

हाल में मेनका गांधी ने बेरोजगारी और नौकरी के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था। मनेका गांधी ने कहा था कि देश में कोरोना काल के बाद बेरोजगारी बढ़ी है। बेरोजगारी पर लगाम लगाने के लिए सरकार की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने कहा था कि इसके साथ ही लोगों की उम्मीद भी टूट रही है कि नौकरी मिलेगी या नहीं।

Exit mobile version