Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फंदे से लटक कर विवाहिता ने की आत्महत्या

Suicide

suicide

मीरजापुर। चुनार कोतवाली क्षेत्र के सराय टेकौर मुहल्ले में सोमवार देर रात एक विवाहिता ने दुपट्टे के फंदे से लटक कर खुदकुशी (Suicide) कर ली। पुलिस को घटना की जानकारी रात में करीब पौने तीन बजे हुई।

घरवालों के अनुसार सीमा खाना खाकर रात में ऊपरी मंजिल पर बने अपने कमरे में सोने चली गई थी। देर रात उसने छत के एंगल के सहारे दुपट्टे का फंदा बना लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

रात के लगभग ढाई बजे जब घरवालों ने मृतका की पुत्री की जोर जोर से रोने की आवाज सुनी तो ऊपर जाकर देखा। दरवाजा बंद था। खिडकी से देखा तो सीमा दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक रही थी। घटना के संबंध में कोतवाल गोपाल प्रसाद गुप्ता ने बताया कि भोर में पुलिस को घटना की सूचना मिली।

उसके बाद मौके पर पहुंच कर खिड़की तोड़ कर मासूम बच्ची को बाहर निकाला गया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मंगलवार की सुबह सीओ चुनार रामानंद राय ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतका के घरवालों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

दुष्कर्मी चाचा ने की आत्महत्या, परिवारों में टूटा दुखों का पहाड़

घटना के संबंध में मृतका के पिता राधेश्याम ने अपनी पुत्री के सास, ससुर व पति के विरुद्ध दहेज की मांग को लेकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। राधेश्याम की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि मृतका के ससुराल पक्ष के लोग 50 हजार रुपये की मांग करते थे और इसके लिए सीमा के साथ मारपीट भी करते थे। सराय टेकौर निवासी होरी लाल के पुत्र संदीप का विवाह सीखड निवासी सीमा (22) पुत्री राधेश्याम साहनी के साथ 26 अक्टूबर 2019 को हुआ था। दोनों की पुत्री करीब दस माह की है। संदीप वाराणसी रहकर काम धंधा करता है।

Exit mobile version