Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विवाहित महिला को दूसरी शादी करना पड़ा भारी, गांव वालों ने दी ये सजा

second marriage

विवाहित महिला को दूसरी शादी करना पड़ा भारी,

अरुणाचल प्रदेश में एक महिला को दूसरी शादी करना भारी पड़ गया। विवाहित महिला ने जिस शख्स से शादी की थी वहां ग्रामीणों ने उस पर हमला कर दिया। यह मामला अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले का है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुरुषों और महिलाओं के एक समूह ने उसके साथ उस समय मारपीट की जब वह अपने दूसरे पति के साथ अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में पहुंची।

कुछ महिलाओं ने उसे अपमानित भी किया और सभी के सामने उसके बाल काट दिए। रिपोर्ट के मुताबिक ग्रामीणों ने महिला को बिना भोजन और पानी के पूरी रात एक स्कूल के कमरे में कैद रखा।

IPL 2020 : कोहली की विराट सेना के आगे ध्वस्त हुए धोनी, CSK की 37 रनों से हार

एक दिन बाद, ग्रामीणों ने पीड़िता के माता-पिता को जानकारी दिए बिना फैसला सुना दिया कि उस गांव में न तो उसके पहले पति और ना ही उस व्यक्ति को स्वीकार किया जाएगा जिससे महिला ने दूसरी शादी की थी।

वहीं दूसरी शादी को लेकर पीड़िता ने दावा किया है कि पति के टॉर्चर कारण उसका दो बार गर्भपात हो गया। इसके अलावा, उसने आरोप लगाया कि उसकी सास भी बेटे के साथ मिलकर बेरहमी से उससे मारपीट करती थी।

मुस्लिम धर्मगुरुओं की अनूठी पहल, सड़क पर थूकने के खिलाफ फतवा जारी

महिला ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कहा कि उस व्यक्ति से उसका कोई प्रेम संबंध नहीं था लेकिन वो मेरे साथ होने वाले दुर्व्यवहार के बारे में जानते हैं। पीड़िता ने कहा “वह जानता था कि मेरे पति ने पांच साल तक हर दिन मुझे बेरहमी से पीटा। इस बीच, पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच चल रही है।

Exit mobile version