Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैस टैंकर में ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Bomb Blast

Bomb Blast

झारखंड के हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में शनिवार को एक गैस टैंकर पलट गया। जिसके बाद उसमें आग लग गई।

आग इतनी भीषण थी कि वहां से गुजर रही कई वाहनों में आग लग गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना प्रशाशन को दी। जिसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और युद्धस्तर पर बचाव कार्य शुरू किया। इस आगजनी की घटना में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया। जिसका इलाज बिहार के बाराचट्टी में चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार रात को गैस लदा टैंकर पलट गया। टैंकर पलटते ही विस्फोट हुआ और आग लग गई। जिससे वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों में भी आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम दमकल के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए जुट गई।

PM मोदी के बूस्टर डोज़ के फैसले को राहुल गांधी ने बताया सही, बोले- मेरा सुझाव माना

इस आगजनी में 3 लोग जिंदा जल गए। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से झुलस गया। जले हुए शव की पहचान अब तक नहीं पाई है। वहीं प्रशासन ने हादसे के बाद 10 किलोमीटर तक इलाके को सील कर दिया है।

घटना में व्यवसायी बबलू यादव जिंदा जल गए। वहीं उनका हाइवा भी जलकर खाक हो गया। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। परिजनों ने बताया कि जिस वक्त घटना घटी उस समय बबलू अपने हाइवा में छड़ लोड करने जा रहे थे।

Exit mobile version