Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Plastic Granule Factory

fire breaks out in plastic granule factory

नई दिल्ली। गर्मी बढ़ने के साथ ही दिल्ली में आग (Massive fire) लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ताजा मामला राजधानी के चिराग दिल्ली इलाके का है। यहां स्वामी नगर में कार स्क्रैप के गोदाम में अचानक आग लग गई।

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग (Massive fire) पर काबू पाया गया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग के अनुसार बुधवार तड़के 3:55 बजे सूचना मिली कि चिराग दिल्ली स्थित कार स्क्रैप के गोदाम में आग लग गई है। इसके बाद दमकल की 15 गाड़ी भेजी गईं। कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि गोदाम में कई पुरानी गाड़ियां जलकर खाक हो गई। इतना ही नहीं आग ने आसपास की कई दुकानों को चपेट में ले लिया। इससे काफी सामान जलकर खाक हो गया है।

ऑनलाइन मॉनिटरिंग के साथ हो रही है यूपी बोर्ड कॉपियों की चेकिंग

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को शांति वन के पास एक डीटीसी की हरी बस में आग लग गई थी। उसके बाद अमर कालोनी के लाजपत नगर स्थित मोबाइल शॉप में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने आसपास के कुछ रेस्टोरेंट और ढाबे को अपनी चपेट में ले लिया था।

शाम होते-होते संसद मार्ग स्थित ट्रांसपोर्ट भवन की तीसरी मंजिल पर आग लग गई। दमकलकर्मी आग को बुझा पाते उसी समय भलस्वा लैंडफिल साइट पर भीषण आग लग गई।

Exit mobile version