Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडियन ओवरसीज बैंक में लगी भीषण आग, मैनेजर का पूरा केबिन जला

Havells office building caught fire

Havells office building caught fire

गाजियाबाद। जिले में कौशांबी स्थित इंडियन ओवरसीज (Indian Overseas) बैंक में शुक्रवार सुबह आग (Fire) लग गई। हालांकि तब तक बैंक नहीं खुला था। फायर फाइटर्स ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। मैनेजर के केबिन में आग लगने से तमाम उपकरण और डॉक्यूमेंट्स जल गए।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी (CFO) सुनील कुमार सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम को आज सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। यशोदा हॉस्पिटल कौशांबी के पास इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा है। वैशाली स्टेशन से जब फायर टेंडर पहुंचा तो बैंक बंद था। कर्मचारी बाहर खड़े हुए थे। शटर और खिड़कियों से धुआं निकल रहा था।

फायर फाइटर्स ने बीए सेट (ब्रीथिंग ऑपरेटर सेट) पहनकर ताला खुलवाया और अंदर दाखिल हो गए। पूरे बैंक में धुआं भरा पड़ा था। आग (Fire) सिर्फ बैंक मैनेजर के केबिन में लगी थी। तुरंत आग बुझाई गई और उसे बैंक के दूसरे हिस्सों में पहुंचने से रोक दिया गया।

बीजेपी संगठन में बड़े फेरबदल की तैयारी, ये नेता छोड़ सकते हैं अपना पद

सीएफओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आग में मैनेजर के केबिन में रखे डॉक्यूमेंट्स, कम्प्यूटर, टेबिल, कुर्सियां आदि सामान जल गया। लेकिन उस वक्त बैंक बंद होने से कोई जनहानि नहीं हुई। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से ये अग्निकांड हुआ है।

Exit mobile version