Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेक्सटाइल फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत से पाया काबू

massive fire

massive fire

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र स्थित शिव शंकर टेक्सटाइल नामक एक फैक्ट्री (Textile Factory) के गोदाम में सोमवार के तड़के अचानक आग (Massive Fire) लग गई। जिसमें लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। गाजियाबाद व हापुड़ की अग्निशमन की कई गाड़ियां आग बुझाने पर काबू पायीं।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार का कहना है कि आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना लग रहा है।

श्री कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह तड़के 4:00 बजे मसूरी इलाके में शिव शंकर टैक्सटाइल्स के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। जिसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई।

योगनगरी में हैवानियत, मां और 6 साल की मासूम का चलती कार में गैंगरेप

सूचना पर तत्काल गाजियाबाद से फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां रवाना हो गई और आग बुझाना शुरू कर दिया। स्थिति गंभीर देखते हुए हापुड़ फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई और हापुड़ की कई अग्निशमन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाई जा रही है। उन्होंने बताया कि लगभग आग पर काबू पाया जा चुका है फिर भी अभी अभियान चल रहा है। उन्होंने बताया कि गोदाम में रखा कितना माल जला है। इसका आकलन किया जा रहा है। फिर भी लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया है।

Exit mobile version