Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडिया अलायंस की सरकार बनी तो पीएम से लेकर भाजपा के सभी नेता जेल के अंदर होंगे: मीसा

Misa Bharti

Misa Bharti

पटना। लोकसभा चुनाव में भाजपा लगातार लालू परिवार पर हमला बोल रही है। तो वहीं दूसरी ओर लालू परिवार भी एनडीए सरकार पर सवाल उठा रही है। अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने पीएम मोदी और भाजपा पर हमला बोला है।

राजद सांसद डॉ. मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा कि हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं और उन्हें (PM Modi ) इसमें तुष्टिकरण दिखता है। वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। अगर इस देश की जनता ने इंडिया अलायंस को (सरकार बनाने का) मौका दिया तो पीएम मोदी से लेकर बीजेपी नेता तक सलाखों के पीछे होंगे।

मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट (Patliputra Lok Sabha Seat) से मुझे काफी समर्थन मिल रहा है। देश के लिए जनता के लिए और बिहार के लिए इन्होंने कोई काम नहीं किया। जनता त्रस्त हो चुकी है। महंगाई और बेरोजगार के मुद्दे से जनता परेशान है। रेलवे में वैकेंसी काफी कम हो गई। मोदी सरकार ने दो करोड़ रोजगार का वादा किया था। लेकिन, कब तक निभाएंगे पता नहीं।

दामाद के लिए वोट मांगने आए थे पीएम नरेंद्र मोदी

परिवारवाद का जिक्र करते हुए मीसा भारती (Misa Bharti)  ने कहा कि प्रधानमंत्री जमुई आए लेकिन परिवारवाद पर कुछ नहीं बोले। जब दामाद के लिए वोट मांगने आए तो कुछ नहीं बोला उन्होंने। मेरे परिवार पर यह लोग आरोप लगा रहे हैं जमीन के बदले इन्होंने नौकरी दी। आपलोग ईडी (ED) सीबीआई (CBI)  से रेड करवा चंदा दो और काम लो जैसा कार्य करवा रहे हैं। आप लोग इलेक्ट्रॉल बांड (Electro Bond) पर क्यों नहीं जवाब दे रहे हैं।

ईद की नमाज में शामिल हुईं ममता बनर्जी, कहा- एक भी वोट किसी और पार्टी को नहीं जाना चाहिए

इंडी गठबंधन सरकार बनती है तो पीएम से लेकर भाजपा के सभी नेता पर जेल के अंदर होंगे। मीसा भारती ने कहा कि इस बार पाटलिपुत्र की जनता नहीं चूकेगी। इन्होंने दो बार जनता ने भाजपा को मौका देकर सब कुछ देख लिया।

Exit mobile version