Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लापता चेयरमैन पति की गला घोटकर हत्या कर नहर में फेंका, चार आरोपी गिरफ्तार

murder

लापता चेयरमैन पति की गला घोटकर हत्या

पुलिस लाइन सभागार में एसपी खीरी विजय ढुल ने आयोजित की गई प्रेसवार्ता के दौरान बीते चार दिनों से लापता नगर पंचायत मैलानी की चेयरमैन सत्यवती के पति देवेंद्र प्रताप के रहस्य से पर्दा हटाते हुए बताया कि उनकी गला घोटकर हत्या कर हत्यारों ने शव नहर में फेंक दिया, जिसकी तलाश जारी है। हत्या में शामिल चार आरोपियों को हिरासत में लेकर इनोवा कार और घटना में प्रयुक्त रस्सी बरामद की है।

थाना व कसबा मैलानी निवासी नगर पंचायत चेयरमैन सत्सवती के पति देवेंद्र प्रताप रविवार देर शाम अपने करीबी मित्र धीरेंद्र उर्फ धीरू के साथ घर से बाजार की कहकर निकले थे, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। शनिवार सुबह उनके भाई मुनींद्र प्रताप निवासी मोहल्ला राजगढ़ कोतवाली सदर ने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज करा दी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- ऐसे खाना लाकर देंगी, तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा

एसपी विजय ढुल के निर्देश पर पुलिस ने उनके साथ गए धीरू और कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया। एसपी विजय ढुल ने बताया कि धीरू अपने तीन अन्य साथियों रणजीत, अभिषेक और सुमित के साथ गुमशुदा देवेन्द्र को साथ लिया और रणजीत की इनोवा कार की पिछली सीट पर धीरू और अभिषेक ने देवेंद्र प्रताप की गाड़ी के भीतर ही रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी।

उद्धव सरकार को लेकर बोलीं कंगना रनौत- बार-रेस्त्रां खोल दिए लेकिन मंदिर बंद

तीसरा साथी सुमित बाइक से पीछे चल रहा था। हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया, जिसकी तलाश की जा रही है। चारों आरोपी मय इनोवा गाड़ी और बाइक के गिरफ्तार कर लिए गये है। उन्होंने बताया कि हत्या का मुख्य उदेश्य आरोपी व मृतक के बीच छह लाख लाख रूपये के लेनदेन को लेकर था।

Exit mobile version