Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑनलाइन क्लास के दौरान फटा मोबाइल, पांचवी क्लास के छात्र की मौत

mobile blast

mobile blast

वियतनाम में ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे एक 11 वर्षीय बच्चे की मोबाइल फटने से मौत हो गई। बच्चा मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर ऑनलाइन क्लास में भाग ले रहा था। इसी दौरान मोबाइल फोन में विस्फोट के बाद बच्चे की जलने से मौत हो गई।

‘द सन यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना संकट के चलते वियतनाम में ऑनलाइन क्लास के जरिए पढ़ाई हो रही है। ऐसे में एक 11 वर्षीय छात्र स्कूल द्वारा भेजी गई वीडियो लिंक के जरिए घर से ही ऑनलाइन सेशन में भाग ले रहा था।

वियतनाम के एक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि बच्चा मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर क्लास अटेंड कर रहा था। उसने ईयरफोन भी लगा रखे थे। लेकिन इस बीच अचानक मोबाइल में विस्फोट हो गया और बच्चे के कपड़ों में आग लग गई, जिससे जलकर उसकी मौत हो गई।

UP: प्रियंका को हिरासत में लिया गया, पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं आगरा

रिपोर्ट के अनुसार, इस हादसे के बाद बच्चे को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया था। घटना 19 अक्टूबर की शाम को हुई। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चा किस तरह का फोन या चार्जर इस्तेमाल कर रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अधिकारियों ने क्या बताया?

घटना के बाबत अधिकारियों का कहना है कि वियतनाम के नाम दान जिले में स्कूल अब खुल गए हैं, लेकिन कोरोना के चलते बच्चों को हफ्ते में एक दिन ऑनलाइन क्लास में भाग लेना होता है। ये बच्चा भी ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था, तभी उसके साथ दर्दनाक हादसा हो गया।

Exit mobile version