Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Mohammed Shami ने शेयर की हॉस्पिटल से फोटो, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Mohammed Shami

Mohammed Shami

भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज से ठीक पहले एक बड़ा झटका लगा। अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोट की वजह से इस वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। शमी को यह चोट दाएं कंधे पर लगी थी। उनकी जगह उमरान मलिक को भी टीम में शामिल कर लिया गया है।

मगर अब इसी बीच मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की अस्पताल से कुछ फोटोज सामने आई हैं। इसमें शमी अपना इलाज कराते दिख रही हैं। यह फोटो खुद शमी ने ही सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

32 साल के मोहम्मद शमी ने अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20 वर्ल्ड कप खेला था। इसके बाद जब शमी लौटे, तो प्रैक्टिस सेशन के दौरान ही उन्हें चोट लग गई थी। इस चोट के कारण ही उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया।

शमी ने अस्पताल के अपने फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी। उन्होंने कहा, ‘चोट, सामान्य तौर पर आपको हर पल एप्रिशिएट करना सिखाती है। मुझे करियर में कई चोटें मिली हैं। यह आपको एक दृष्टिकोण देती हैं।’

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुझे करियर में कितनी बार चोट लगी है। मैंने हर बार चोटों से सीखा है। इसके साथ ही मजबूती से वापसी की है।’

मोहम्मद शमी की यह चोट कितनी गंभीर है, इसका पता अब तक नहीं चल सका है। यदि चोट गंभीर हुई, तो उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज से भी बाहर होना पड़ सकता है। ऐसे में वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिहाज से टीम इंडिया को यह बड़ा झटका होगा।

बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन के खिलाफ FIR दर्ज, लगा धोखाधड़ी का आरोप

बता दें कि भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे पर तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है। दौरे का आगाज वनडे सीरीज से होगा, जिसका पहला मैच रविवार (4 दिसंबर) को ढाका में खेला जाएगा।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप सेन।

Exit mobile version