Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुरादाबाद : सैर पर निकले युवक पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

murder

गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार को सैर पर निकले युवक पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया। गोली मारकर हमलावर फरार हो गया।

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नगर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने यहां कहा कि मझोला इलाके में मंगलवार को तड़के घर से टहलने निकले एक युवक पर बदमाश ने गोली मारकर जानलेवा हमला किया । घायल युवक को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रथम दृष्टया वारदात की वजह पुरानी रंजिश लग रही है।

शर्मनाक! दोस्त की बेटी के साथ रेप करता रहा तांत्रिक, ठहरा चार माह का गर्भ

उन्होंने कहा कि पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। मूंढापांडे इलाके के ग्राम मुहम्मदपुर के निवासी अश्वनी कुमार शहर के बुद्धिबिहार में सपरिवार रहते हैं। पेशे से किसान अश्वनी के परिवार में पत्नी कांता देवी के अलावा दो बेटियां माही व मानवी के साथ पुत्र प्रणव है।

बिहार विधानसभा चुनाव: सपा करेगी राजद का समर्थन, महागठबंधन के लिए अच्छा संकेत

पत्नी के मुताबिक मंगलवार को सुबह करीब पांच बजे अश्वनी कुमार घर से टहलने निकले। बामुश्किल वह अभी 100 मीटर ही आगे बढे थे कि पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावर ने अश्वनी कुमार को गोली मार दी। गोली सीने के उपर बाएं कंधे में जा धंसी। गोली लगते ही अश्वनी कुमार धडाम से जमीन पर गिर पडे। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग घरों से बाहर निकले,तब तक हमलावर फरार हो गया था ।

Exit mobile version