Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुरादाबाद : शादी का झांसा देकर पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर दोस्त संग किया गैंगरेप

Gang Rape

Gang Rape

मुरादाबाद। यूपी में मुरादाबाद जिले के एक गांव की युवती ने प्रेमी और उसके दोस्त पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद में ब्लैकमेल करके अपने दोस्त के साथ कई बार उसका रेप किया। युवती का रिश्ता तय हो जाने पर प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दी है।

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो दहशतगर्दों को किया ढेर

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र स्थित निवासी युवती का अपने ही समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बनाई और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवक शादी से मुकर गया। तो उसके दोस्त ने शादी कराने का वादा करके युवती को अपने घर बुलाया। उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद अश्लील वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर दोनों दोस्त लगातार युवती का बलात्कार करते रहे।

यूपी विधानसभा उपचुनाव : सपा ने दो विधानसभी सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित

इसी बीच युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता उत्तराखंड निवासी एक युवक के साथ कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने लड़की की अश्लील वीडियो क्लिप फेसबुक पर अपलोड कर उसका रिश्ता खत्म करवा दिया। मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

ठाकुरद्वारा के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह का कहना है कि युवती के साथ प्रेम संबंधों का मामला जानकारी में आया है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है। पीड़ित पक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचेगा तो निश्चित रूप से रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पंचायत में मामला निपटाने की बात कहते हुए ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने घंटों समझौता कराने का प्रयास किया, लेकिन देर रात तक समझौता नहीं हो पाया। मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version