Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

7 बच्चों की मां ने की आत्महत्या, हैरान कर देगी वजह

Suicide

suicide

श्रावस्ती।  जिले में 7 बच्चों की मां ने आत्महत्या (Suicide) कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला का पड़ोस में रहने वाली अन्य महिलाओं से किसी बात पर विवाद हुआ था। जिसके उसने विषैले पौधे का बीज खा लिया और उसकी हालत बिगड़ गई थोड़ी देर बाद घर पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

बताया जा रहा है कि मृतका मीना देवी (35) सात बच्चों की मां थी। जिसके चार बेटे व तीन बेटियां हैं। इसमें से एक बेटा सिर्फ पांच माह का ही है। हमेशा की तरह बुधवार को महिला का पति भोला मेहनत मजदूरी करने पड़ोसी राष्ट्र नेपाल गया था। जबकि घर पर मीना बच्चों के साथ ही थी।

बुधवार दोपहर मीना का पड़ोसी मनोहर की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। यह विवाद इतना बढ़ गया कि मीना ने खुदकुशी (Suicide) कर ली। इस घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया। यह घटना मल्हीपुर थाना क्षेत्र के चमरपुरवा गांव की है। मृतक महिला के 15 साल के बेटे रोहित ने अपनी तहरीर में लिखा कि उसकी मां का पड़ोस में रहने वाली महिला से विवाद हुआ था।

राखी सावंत बनी ‘गंगूबाई’, टशन में पुलिस स्टेशन से निकली बाहर

वह इस पूरे मामले पर एसपी प्राची सिंह ने बताया की शाम को साढ़े चार बजे के आसपास एक मृतक महिला के बेटे रोहित ने थाने पर आकर तहरीर दी। उसकी मां की बगीचे में उपले की पथाई को लेकर पड़ोस में रहने वाली महिला से मारपीट हुई थी। इसके बाद मां ने कंडेल का बीज खा लिया उनकी मौत हो गई। इनकी तहरीर के आधार पर  मल्हीपुर थाने में 306 का मामला दर्ज हुआ है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version