Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अतीक की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी को मौत का डर

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

प्रयागराज। जिले में पिछले दिनों जिस तरह से अतीक अहमद (Atiq Ahmed), उनके भाई अशरफ (Ashraf) और बेटे असद (Asad) का अंत हुआ, उससे यूपी के दूसरे माफिया के दिलों में खौफ बैठ गया है। इन माफिया में एक कुख्यात मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) भी है। उसे भी अपनी पेशी के दौरान हत्या का डर सताने लगा है। 29 अप्रैल को गाजीपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में गैंगस्टर एक्ट के केस में फैसला आना है। अंसारी (Mukhtar Ansari) को फैसला सुनाते वक्त कोर्ट में पेश होना होगा। ऐसे में कहा जा रहा है कि पेशी पर बांदा जेल से गाजीपुर कोर्ट पहुंचने में मुख्तार अंसारी को डर लग रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  ने जैसे ही अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत की खबर सुनी, वह बेचैन हो उठा था और अपनी बैरक में घूमने लगा था। वहीं मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने भी आरोप लगाया  है कि अब हमें भी मारने की तैयारी की जा रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि मुख्तार ने अपनी जान को खतरा की आशंका जताई है।

खाने में जहर मिलाकर मारने की आशंका

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) ने 23 सितंबर 2021 में हत्या की आशंका जताई है। उसने एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई के दौरान कहा था कि उसे डर है कि कहीं राज्य सरकार खाने में जहर ना मिलाकर परोस दे। उसने तब कोर्ट से अपील की थी कि उसे उच्च श्रेणी की सुविधाएं दी जाएं। मुख्तार ने कहा था कि अगर उसे जेल में उच्च श्रेणी की सुविधाएं मिल जाती हैं तो उसके मन से डर खत्म हो जाएगा।

राष्ट्रपति तक से सुरक्षा की लग चुकी गुहार

मार्च 2021 में जब मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पंजाब की रोपड़ जेल में बंद था, तब उसकी पत्नी अफशां अंसारी ने तत्कालीन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने पति को पंजाब से यूपी लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने का आदेश देने की गुहार लगाई थी।

Atiq Murder: तीनों शूटरों की चार दिन की रिमांड मंजूर, SIT करेंगी पूछताछ

अफशां ने लिखा था कि उनके पति एक मामले में चश्मदीद गवाह हैं, जिसमें बीजेपी एमएलसी माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं। ये दोनों अभियुक्त सरकारी तंत्र की कथित मिलीभगत से अंसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। लिहाजा इस बात का खतरा है कि पंजाब की जेल से बांदा लाए जाते वक्त रास्ते में फर्जी मुठभेड़ की आड़ में अंसारी की हत्या की जा सकती है।

Exit mobile version