Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, होटल गजल की दुकानें सील

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

गाजीपुर। माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। गैंगस्टर समेत कई मामलों में नामजद मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी और बेटों के नाम पर दर्ज गजल होटल पर शनिवार को फिर कार्रवाई हुई। प्रशासन ने होटल की दुकानों को सील कराकर न्यायालय के आधीन कर लिया। इससे संबंधित नोटिस चस्पा करने के साथ ही एसडीएम सदर ने सभी दुकानों को खाली कराया।

गाजीपुर के महुआबाग स्थित गजल होटल 2004-05 में मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके बेटों के नाम पर रजिस्टर्ड हुआ था। भूतल पर 17 दुकान समेत एटीएम लगा था। प्रथम तल पर हाल और व्यवसायिक काम्प्लेक्स और दूसरे तल  पर 235 वर्ग मीटर में 15 कमरे बनाए गए थे। 2020 में कार्रवाई के दौरान प्रथम तल और द्वितीय तल को अवैध निर्माण बताकर जिला प्रशासन ने ध्वस्त करा दिया था, एटीएम कक्ष को भी तोड़ दिया।

भूतल पर बनी 17 दुकानें किराएदारी पर होने के कारण ध्वस्त नहीं की गई। 21 दिसंबर 2021 को डीएम एमपी सिंह ने गजल होटल के दुकानों को कुर्क करने का आदेश जारी किया। इसके बाद 17 दुकानों की भूमि को बाजार कीमत 10 करोड़ से ज्यादा में कुर्क किया गया।

किराएदार कोर्ट चले गए तो हाईकोर्ट ने उन्हें एग्रीमेंट तक दुकान खोलने की राहत दे दी। 23 सितंबर को रेंट एग्रीमेंट खत्म होते ही प्रशासन की टीम ने नोटिस जारी कर दिया। शनिवार को एसडीए सदर प्रतिभा मिश्रा ने टीम के साथ जाकर सभी दुकानों को तत्काल खाली करने का निर्देश दिया। पुलिस, प्रशासन और राजस्व टीम की मौजूदगी में दुकानों को खाली कराया जाने लगा। इन सभी दुकानों को खाली करने के बाद प्रशासन ने सीज कर दिया और न्यायालय का नोटिस चस्पा कर दिया।

Exit mobile version