Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नागिन फेम पर्ल वी पूरी को मिली जमानत, रेप केस में हुए थे गिरफ्तार

Court of Naagin fame Pearl V Puri rejected bail plea for the second time

Court of Naagin fame Pearl V Puri rejected bail plea for the second time

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो नागिन 3 का हिस्सा रह चुके पर्ल वी पुरी को आज पुलिस कस्टडी से रिहा कर दिया गया हैं। उन्हें 11 दिनों बाद जमानत मिल गई है। बता दे उन्हें वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है। दरअसल उनके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। उनके ऊपर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप है। पर्ल वी पुरी के वकील ने जितेश अग्रवाल ने एक्टर की जमानत की पुष्टि की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी किक्स से मचाया तहलका..

वकील जितेश अग्रवाल ने स्पॉटबाय को पुष्टि करते हुए कहा,”हां, वसई सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है।” पर्ल वी पुरी इससे पहले 5 जून को वसई कोर्ट में पेश हुए थे। इस सुनवाई के दौरान उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था और इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। पर्ल वी पुरी को इसके बाद 11 जून को सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया गया, जहां कोर्ट ने एक बार फिर उनको जमानत देने से मना कर दिया था और आज वह तीसरी बार कोर्ट के सामने पेश हुए थे और आखिरकार जमानत लेने में कामयाब रहे।

विकास गुप्ता पर भड़के राहुल राज, बोले ऐसा कुछ भी नहीं हुआ..

बता दें कि पर्ल वी पुरी के समर्थन उनके को-स्टार्स, टीवी इंडस्ट्री के दोस्त और प्रोड्यूसर भी आएं और उन्हें बेकसूर बता रहे हैं। हाल में प्रोड्यूसर एकता कपूर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार ने भी उनके समर्थन में पोस्ट किए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें पारिवारिक लड़ाई में घसीटा गया है।

Exit mobile version