Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द ही शुरू हो रहा है नच बलिए 10,  रुबीना-अभिनव नही ले रहे है इस शो में हिस्सा

Nach Baliye 10

नच बलिए 10,Nach Baliye 10

टेलीविजन रियलिटी शो नच बलिए 10 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस डांस रियलिटी शो के लिए, निर्माता टेलीविजन के प्रसिद्ध कपल से संपर्क कर रहे हैं। हाल ही में खबरें थीं कि अभिनेत्री रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ रियलिटी शो में भाग लेने जा रही हैं।

आमिर खान समेत इन सुपरस्टार को रिया चक्रवर्ती ने किए थे फोन और मैसेज

मीडिया मुताबिक, रुबीना-अभिनव ने अभी तक शो के लिए निर्माताओं से संपर्क नहीं किया है। रुबीना ने कहा कि वह नच बलिए 10 का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं। इस साल, उन्हें शो के लिए भी संपर्क नहीं किया गया है। पिछले साल भी रुबीना और अभिनव के नच बलिए का हिस्सा बनने को लेकर बातें सामने आई थीं। लेकिन बाद में ये खबरें गलत साबित हुई।

इन दिनों रुबीना अपने हिमाचल प्रदेश में अपने होमटाउन में रह कर समय बिता रही हैं। अभिनव भी उसके साथ शामिल है। दोनों अपना समय प्रकृति के बीच और परिवार के साथ बिता रहे हैं। रुबीना सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो पोस्ट लगातार फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

Birthday Special: जानें सारा अली खान के करियर के उतार-चढ़ाव, कैसे किया खुद को फिट

वह टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई बड़े धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने ‘शक्ति अस्तित्वा के अहसास की’ में किन्नर का किरदार निभाया था। शो ने रुबीना को हर घर में किन्नर बहू के रूप में विख्यात कर दिया।

नच बलिए 10 की बात करें तो इस बार सलमान खान शो को प्रोड्यूस नहीं करने वाले हैं। खबर के मुताबिक, करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन डांस शो का निर्माण करने वाला है। जजों को भी बदला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट जज हो सकती हैं। पिछले सीज़न में, अहमद खान और रवीना टंडन जज के रूप में नजर आए थे।

Exit mobile version