Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Lulu Mall में इस बार महिला ने पढ़ी गई नमाज, सामने आया वीडियो

lulu mall

lulu mall

लखनऊ। लखनऊ के लुलु मॉल ( Lulu Mall) में एक बार फिर नमाज पढ़े जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में मॉल के अंदर एक महिला के नमाज अदा की बात कही जा रही है। हालांकि, लुलु मॉल प्रशासन ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। लेकिन पुलिस विभाग ने वायरल वीडियो को लेकर जांच शुरू कर दी है।

मॉल में महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा ने एक बार फिर मॉल प्रबंधन को आड़े हाथ लिया है। हिंदू महासभा का कहना है कि इस तरीके की गतिविधियां नहीं रोकी गईं तो इस बार बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी के कहा, लुलु मॉल में महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया है। पहले भी मॉल में नमाज पढ़ी गई थी, जिसमें लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। अब यह नया वीडियो आ गया है, ऐसे में हम प्रशासन से इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हैं।

पहले भी पढ़ी गई थी नमाज

बीते जुलाई महीने में भी लुलु मॉल में पांच लोगों का नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद इस मुद्दे खूब तूल पकड़ा था। मोहम्मद आदिल, मोहम्मद रेहान, आतिफ खान, मोहम्मद लुकमान और मोहम्मद नोमान के खिलाफ बिना अनुमित नमाज पढ़ने पर 153 ए (1) 341, 505 295 A के तहत केस दर्ज किया गया था।

मुलायम सिंह से मिलने मेदांता पहुंचे नीतीश कुमार

उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मॉल कहे जा रहे लुलु मॉल का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को उद्घाटन किया था। इस दौरान यूपी सरकार के कई मंत्री और लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ अली भी मौजूद थे।

Exit mobile version