Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नटराजन को ODI टीम में मिली जगह और ईशांत टेस्ट हुये OUT

rohit sharma ishant-

india vs australia

नई दिल्ली| भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। मैच से कुछ देर पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमिटी ने वनडे टीम में तेज गेंदबाज टी नटराजन को शामिल किया है। टी नटराजन टी20 टीम का हिस्सा हैं और आखिरी समय पर उन्हें वनडे टीम से जोड़ा गया है।

दरअसल तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के बैक में कुछ दिक्कत हुई है और टी. नटराजन को बैक-अप तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह मिली है। वहीं ईशांत शर्मा टेस्ट सीरीज से आउट हो गए हैं। रोहित शर्मा के इंजरी पर भी बीसीसीआई ने अपडेट दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ODI के लिए मांजरेकर ने चुना टीम इंडिया का प्लेइंग XI

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की ODI टीमः विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, मयंक अग्रवाल, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन।

रोहित शर्मा बेंगुलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसीए) में रिहैब से गुजर रहे हैं। रोहित की फिटनेस पर अगला असेसमेंट 11 दिसंबर को होगा। जिसके बाद पता चलेगा कि वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं। रोहित शर्मा को यूएई से इसलिए वापस आना पड़ा था क्योंकि उनके पिता बीमार थे। उनके पिता की तबीयत ठीक है, जिससे वह एनसीए पहुंचे और अपना रिहैब शुरू किया।

Exit mobile version