Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच बढ़ी नज़दीकियां, वेकेशन की है प्लानिंग

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले दिनों अपनी पत्नी आलिया के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर चर्चा में थे. दोनों के बीच का तनाव तब सामने आ गया जब आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिजनों पर कई तरह के आरोप लगाए थे. लेकिन, रॉक बॉटम को हिट करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी अब पटरी पर लौटती नजर आ रही है.

दोनों अलग होने के कगार पर थे, लेकिन सौभाग्य से, कुछ महीने पहले यह जोड़ी फिर से मिल गई. अब, जब उनके बच्चे, शोरा और यानी, आगे की शिक्षा के लिए दुबई के लिए अपना बैग पैक कर रहे हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन और आलिया ने उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया.

दोनों के साथ वापस आने के बाद, यह उनकी एक साथ पहली वेकेशन होगी. ईटाइम्स से बात करते हुए, आलिया ने बताया कि बच्चों के एमिशन फॉर्मेलिटी पूरी होते ही दोनों अपनी टिकिट बुक करेंगे. उन्होंने बताया कि बच्चे अपनी पढ़ाई के चलते दुबई में ही रुकेंगे, जबकि आलिया और नवाज वापस आ जाएंगे.

प्रदीप पांडे चिंटू के गाने ‘ओढनिया येलो येलो’ ने यूट्यूब पर मचाया गदर

पहले, केवल आलिया ही बच्चों के साथ दुबई जाने वाली थीं, लेकिन बीती घटनाओं के बाद परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के उद्देश्य से उन्होंने एक पारिवारिक ट्रिप की की योजना बनाई.

बच्चों को दुबई भेजने के निर्णय पर, आलिया ने बताया कि बच्चे अपनी ऑनलाइन पढ़ाई को एंजॉय नहीं कर पा रहे थे और वह वापस क्लास अटेंड करना चाहते थे. आलिया ने कहा कि फिलहाल, भारत में क्लास में पढ़ाई की संभावना नहीं दिखती. ऐसे में उन्होंने बच्चों को पढ़ाई के लिए दुबई भेजने का फैसला किया है. उनके अनुसार, ऑनलाइन क्लासेस वास्तविक क्लासेस जैसी एजुकेशन नहीं देती हैं.

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ 3D में भी होगी रिलीज, दिखेगा ज़बरदस्त एक्शन

आलिया कहती हैं- “वे ऑनलाइन पढ़ाई को एंजॉय नहीं कर पा रहे थे. मेरे बच्चों की बॉडी लेंग्वेज भी काफी हद तक बदल गई है.” दुबई में किए गए इंतजामों पर आलिया ने खुलासा किया कि उनकी भतीजी शहर में रहती है और उनकी एक बहुत अच्छी केयरटेकर भी है. “तो, अगर मैं किसी काम के लिए या नवाज से मिलने के लिए भारत आती हूं, तो यह कोई समस्या नहीं होगी.”

Exit mobile version