Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने शौविक की रिमांड को लेकर सेशन कोर्ट में दी अर्जी

showik rhea chakraborty

रिया - शोविक

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Death Case) से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को न्यायिक हिरासत में लिया था। अब एनसीबी ने दोनों की रिमांड की अनुमति मांगी है। मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने विशेष एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

सुशांत को लेकर बोले सोनू सूद- अगर वो आज जिंदा होते तो अपने नाम पर हो रहे सर्कस को देख हंसते

वहीं दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जया शाह और श्रुति मोदी को मंगलवार को पेश होने को कहा है। एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह से सोमवार को करीब चार घंटे पूछताछ की है।  टीम ने बीते बुधवार को जया शाह से पूछताछ की थी।

एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को न्यायिक हिरासत में लिया था। NCB ने दावा किया कि वह (Rhea Chakraborty) ड्रग सिंडिकेट की “एक्टिव मेंबर” थीं और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स हासिल करती थीं, जिसमें शौविक उनकी मदद करते थे।

यौन उत्पीड़न मामले पर पायल का पुराना ट्वीट वायरल, ‘यहां कोई रेप नहीं करता, बस चांस मारने की कोशिश करते हैं’

सुशांत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया पिछले कई दिनों से मुंबई की भायखला जेल में है। एनसीबी ने रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था और नौ सितंबर को भायखला जेल भेज दिया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है।

Exit mobile version