Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस के घर में अपनी भाभी को ढूंढने पहुंचीं नेहा कक्कड़

bigg boss 14

बिग बॉस 14

नई दिल्ली| नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ बिग बॉस में पहुंचीं। इस दौरान नेहा सभी से कहती हैं कि वह अपने लिए भाभी ढूंढ रही हैं और इस घर में उन्हें 3 सिंगल फीमेल कंटेस्टेंट्स पसंद हैं। वह 3 कंटेस्टेंट्स निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया हैं। दरअसल, शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें नेहा तीनों से कहती हैं कि उन्हें अपनी भाभी में 3 क्वालिटी चाहिए जो है एंटरटेनमेंट, रोमांस और टोनी के बिना कहे उनकी बातें समझना।

नेहा, पवित्रा को एंटरटेनमेंट के लिए चुनती हैं और उन्हें टोनी के सॉन्ग कुर्ता-पजामा में डांस करने के लिए कहती हैं। पवित्रा ब्लैक सारी में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हैं। इसके बाद नेहा, एजाज खान से कहती हैं, मांफ करिए, लेकिन मैं पवित्रा को अपनी भाभी के तौर पर चुनती हूं।

कपिल शर्मा शो में चंदन ने गोविंदा को लेकर कृष्णा पर मारा ताना

इसके बाद जैस्मिन को टास्क दिया जाता है कि उन्हें टोनी के इशारों को समझना होगा। वहीं निक्की को टोनी को रोमांटिक कॉल करनी थी। निक्की कहती हैं कि वह बिग बॉस से बाहर आने के बाद सबसे पहले टोनी से मिलेंगी।

नेहा आखिर में जैस्मिन को विनर घोषित करती हैं। बता दें कि शनिवार के एपिसोड में सलमान खान कहते हैं कि फिनाले अगले हफ्ते होगा। सलमान की बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स चौंक जाते हैं क्योंकि सभी को लगा था कि फिनाले जनवरी में होगा। सलमान ने यह भी घोषणा की रुबिना दिलैक पहली फाइनलिस्ट हैं।

Exit mobile version