Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भतीजे ने किया चाची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर कर दी हत्या

murder

murder

उत्तर प्रदेश के मेरठ से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक भतीजे ने अपनी चाची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन जब वो इसमें कामयाब नहीं हो सका तो उसने चाकू से गोदकर अपनी चाची की हत्या कर दी।

आरोपी भतीजे ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब उसकी चाची घर पर अकेले थी। पुलिस ने 12 घंटे में इस वारदात से पर्दा उठाकर आरोपी को गिरफ्तार किया और आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। इस घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी अपनी चाची के साथ नाजायज शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। पूर्व में भी दो बार उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया था, लेकिन वह विफल रहा था। गुरुवार को मृतका के दोनों बच्चे कॉलेज चले गए थे। उसी दौरान मानिक घर में घुस गया। उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। जिसका उसकी चाची ने विरोध किया और भतीजे को चांटा भी जड़ दिया।

प्रेमी जोड़े की गला दबाकर हत्या,फिर पेड़ पर लटका दिए शव, दो लोग हिरासत में

जब महिला ने इस घटना की जानकारी घर में बतानी चाही तो आरोपी भतीजा आग बबूला हो गया और उसने घर में रखे चाकू से अपनी चाची पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी भतीजे ने अपनी चाची पर चाकू ताबड़तोड़ वार किये जिसकी वजह से उसकी गर्दन और शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने फिर इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

अखिलेश ने राकेश टिकैत को फोन कर पूछा उनका हाल, कहा- सपा किसानों के साथ है

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भतीजा सुबह नहा चुका था बावजूद इसके वो दोबारा नहाया। बस इस बात को आधार मानकर पुलिस ने अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाया। आरोपी से पूछताछ की और उसकी चप्पलों में खून के छींटे दिखाई दिए। उसके बाद आरोपी को गांव से गिरफ्तार किया। सख्ती के पूछताछ के बाद उसने सारा जुर्म कबूल कर लिया।

Exit mobile version