Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रग्स मामले में नया खुलासा, रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड से खरीदे जाते थे ड्रग्स

Riya Chakraborty

रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली| बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी की जांच जारी है। तीनों एजेंसियों ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है। पूरे मामले में ड्रग्स कनेक्शन आने के बाद एनसीबी ने शनिवार को एक्टर से जुड़े कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, माना जा रहा है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। अब, ड्रग्स से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है।

जापान के बैंक एमयूएफजी में अडाणी रीयल्टी 30000 वर्ग फुट जगह ली 10 साल के पट्टे पर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शौविक और मिरांडा दोनों ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी। वहीं, रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था। इस पूरे मामले में सैमुअल मिरांडा समेत कई लोग शामिल रहे हैं।

इससे पहले, एनसीबी ने रिया-शौविक से कनेक्शन के चलते ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया था। उसमें से एक ने माना कि वह शौविक चकवर्ती को जानता है। इसके लिए उसने बांद्रा के फुटबॉल क्लब में मुलाकात की थी।

राज्यों और संघ शासित प्रदेशों की कारोबार सुगमता रैंकिंग जारी, दूसरे स्थान पर उत्तर प्रदेश

‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत हो गई थी। वह मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकते पाए गए थे। इसके बाद शुरुआती जांच में उनके द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया था, लेकिन बाद में मर्डर के एंगल से भी जांच की गई। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरा मामला सीबीआई को सौंपा गया और अब सीबीआई के साथ एनसीबी और ईडी भी केस की जांच कर रही है।

Exit mobile version