Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली के पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के निर्भया जैसी दरिंदगी, अस्पताल में भर्ती

burnt alive after gangrape

burnt alive after gangrape

नयी दिल्ली। दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की एक बच्ची का एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान हैं। दरिंदगी का विरोध करने पर न सिर्फ कैंची से उसके सिर और शरीर को गोद डाला, बल्कि अंदेशा है कि उसके साथ निर्भया जैसी वारदात को अंजाम दिया गया।

अयोध्या श्रीरामजन्मभूमि का वैभव लौटने की आस से छाया उल्लास

खून से नहाई हुई बच्ची को मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो गया। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ करने के साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की सूचना मंगलवार शाम को मिली। पड़ोसियों ने पीड़िता को खून से लथपथ देखने के बाद पुलिस और उसके माता-पिता को सूचना दी।

पीड़िता को पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे एम्स के लिए रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि परिवार मूल रूप से बिहार का रहनेवाला है। जिस कमरे में परिवार रहता है, वह बिल्डिंग तीन मंजिल की है, जिसमें छोटे-छोटे करीब 25 कमरे बने हुए हैं।

पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) ए कोआं ने कहा, ”हमें पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस थाने में मंगलवार शाम को नाबालिग लड़की के उत्पीड़न की सूचना मिली थी। इस मामले में धारा 307 (हत्या का प्रयास) और पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच की जा रही है।”

पटना पुलिस की पूछताछ के दर से सिद्धार्थ पिठानी हुए रवाना, आए संदेह के घेरे में

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया कि जिस समय घटना हुई, उस समय बच्ची के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। पुलिस के मुताबिक, उसके माथे और चेहरे पर किसी धारदार चीज से कई बार वार किया गया। आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान करने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं, इस मामले के संबंध में दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी किया है और घटना को लेकर आठ अगस्त तक विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट तलब की है।

Exit mobile version