Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बहन से छेड़छाड़ के आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई, भाई ने लगाई आग, बहन ने कही ये बात

fire

fire

आगरा में एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे युवक ने खुद को आग लगा ली। युवक को जलता देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिवक्ताओं ने उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि बहन से छेड़छाड़ के आरोपियों पर कार्रवाई न होने के कारण उसने यह कदम उठाया है।

बताया जा रहा है कि युवक का नाम अमित है और वो कमलानगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। अपनी बहन से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा था। वहीं अमित की बहन का कहना है कि उसके भाई द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। उसके साथ किसी ने कोई छेड़छाड़ नहीं की है। वो कोई काम धाम नहीं करता है और नशे का आदि है।

संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक में चालक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना पर एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। युवक को सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि युवक ने बहन से छेड़खानी की बात कही है। इस मामले की जांच एएसपी हरीपर्वत को दे दी गई है। वहीं युवक की बहन से जब पुलिस ने बात की तो उसका कहना था कि भाई अमित कुछ करता नहीं है। हमेशा घर में झगड़ा करता है, उसने ऐसा क्यों किया समझ नहीं आ रहा है।

Exit mobile version