Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं : प्रियंका

प्रियंका गांधी priyanka gandhi

प्रियंका गांधी

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के हाथरस में हैवानियत की शिकार हुई एक बच्ची का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर मंगलवार को कड़ा प्रहार किया और कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था अब हद से ज्यादा बिगड़ गयी है।

श्रीमती वाड्रा ने यहां जारी एक बयान में कहा “हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है।”

उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाये और कहा, “महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है। अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं। इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह है।”

अमरोहा : अधिशासी अधिकारी को धमकाने के आरोप में पंचायत अध्यक्ष पति गिरफ्तार

गौरतलब है कि हाथरस के एक गांव में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म किया जिसके बाद युवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

Exit mobile version