Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोएडा : दवा कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की एक दर्जन गाडियां मौके पर

भीषण आग

दवा कंपनी में लगी भीषण आग

नोएडा स्थित सेक्टर 59 में एक दवाई कंपनी में बुधवार शाम को भीषण आग लग गई। आग कंपनी की दूसरी मंजिल पर लगी है। आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल टीम को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की 12 से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। फायर विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं।

केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने जताया दुख

नोएडा के सेक्टर 59 ब्लॉक के सी-26 में आरएनडी रिसर्च सेंटर कंपनी है। बुधवार को कंपनी में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर कंपनी में अफरा-तफरी मच गई। कंपनी में मौजूद कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन इसे नियंत्रित नहीं किया जा सका।

भीषण आग ने देखते ही देखते पूरी कंपनी को चपेट में ले लिया। सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला। अभी आग बुझाने का काम चल ही रहा है। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाए जाने के बाद ही घटना के कारणों की जांच की जाएगी।

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन, एम्स में थे भर्ती

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने में जुटी है। भीषण आग को देखते हुए मौके पर 12 से अधिक फायर बिग्रेड की गाड़ियां बुलानी पड़ीं। फायर बिग्रेड के अधिकारियों के मुताबिक, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। बताया गया है कि कंपनी में भारी मात्रा में केमिकल मौजूद था।

Exit mobile version