Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंस्टाग्राम से गायब हुआ नोरा फतेही का अकाउंट, फैंस हुए परेशान

मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों दुबई में अपनी फ्रेंड्स के साथ वेकेशन इंज्वॉय कर रही हैं। वह अपने वेकेशन की मजेदार झलकियां शेयर कर रही हैं। लेकिन शुक्रवार सुबह उनका अकाउंट इंस्टाग्राम से गायब हो गया। इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहनेवाली नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट में या तो ब्लॉक हो गया है या फिर डिलीट हो गया है। फैंस उनके फैन पेज पर जाकर पूछ रहे हैं कि क्या नोरा फतेही का अकाउंट डिलीट हो गया है।

नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती थीं। उनके इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन फॉलोअर्स थे। ऐसा लग रहा है कि दिवा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट या डिएक्टिवेट कर दिया है। क्योंकि आप अगर उनके आधिकारिक इंस्टा पेज पर जाते हैं, तो आपको एक संकेत दिया जाता है जिसमें लिखा है: “क्षमा करें, यह पेज मौजूद नहीं है।

नोरा इन दिनों दुबई में हॉलिडे पर हैं और एक्ट्रेस अपने वेकेशन से रेगुलर अपडेट्स साझा कर रही हैं। उनका आखिरी पोस्ट एक वीडियो था जहां वह एक शेर को खाना खिलाती नजर आ रही थीं। इससे पहले नोरा ने अपने हाथ से एक शेर को मांस का एक टुकड़ा खिलाती दिखी थी जिसने फैंस को हैरान कर दिया था। क्लिप में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह पहली बार ऐसा कर रही थी और उन्होंने अपने इंस्टा फैंस को एक जंगली जानवर को खिलाने का सही तरीका भी सिखाया। नोरा ने वीडियो के साथ लिखा, “यह डरावना था।”

बता दें कि, नोरा फतेही अपने डांस वीडियो डांस मेरी रानी सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं। गाने में नोरा फतेही की कातिलाना अदाएं उनके प्रशंसकों को खामोश कर रही हैं। इस गाने को मिली लोकप्रियता और लोगों के प्यार के बारे में नोरा ने कहा, ” मैं ‘नच मेरी रानी’ पर दुनिया भर के लोगों के प्यार के लिए आभारी हूं और मैंने अपने दर्शकों के लिए ‘डांस मेरी रानी’ को एक कदम ऊपर ले जाने के की कोशिश की है।”

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत गंभीर, फिर वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

बीते दिनों नोरा फतेही और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के चैट सामने आए थे। जिसमें कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे। ईडी की ओर से मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत हाल ही में नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया था। एक्ट्रेस का कहना था कि उनपर लगे सभी आरोप झूठे है। उन्हें फंसाया जा रहा है। अब खबर है कि नोरा सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रॉसिक्यूशन की गवाह बनेंगी।

Exit mobile version