Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब उर्फी जावेद ने शेयर की सेमी न्यूड फोटो, टॉपलेस बिकनी बॉटम में देखें लुक

Urfi Javed

Urfi Javed

मुंबई। अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed ) का लेटस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो को खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) अपने हाथों से ब्रेस्ट को ढके हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने पूरे शरीर पर एक हरे रंग के वायर से लपेट रखा है। इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस लुक के साथ गले में मैचिंग ग्रीन चोकर पहना और बालों में गुलाब के फूल लगाए हैं।

वहीं, न्यूड मेकअप और नथ उर्फी के इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। फैंस उर्फी के इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी ड्रेसिंग सेन्स की तारीफ़ कर रहे हैं।

‘भाईजान’ को मिला हथियार रखने का लाइसेंस, ये रिवॉल्वर खरीदेंगे सलमान

गौरतलब है कि उर्फी जावेद टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने टेलीविजन जगत की कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है, जिनमें चन्द्रनंदनी, बेपनाह, जिज्जी माँ, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की आदि शामिल हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उर्फी ने बहुत कम समय में अपने खास पहचान बनाई है और अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं।

Exit mobile version