Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नन से रेप : आरोपी बिशप फ्रेंको मुलक्कल की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट में आरोप तय

नन रेप केस

नन से रेप : आरोपी बिशप फ्रेंको मुलक्कल की मुश्किलें बढ़ी

कोट्टायम। नन से रेप के आरोपी बिशप फ्रेंको मुलक्कल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यहां एडिशनल सेशंस कोर्ट में वीरवार को फ्रेंको मुलक्कल के खिलाफ चार्ज फ्रेम कर दिए गए। जिन मामलों में आरोप तय किए गए उनमें रेप भी शामिल हैं। हालांकि मुलक्कल इन आरोपों से इंकार करते रहे हैं।

कोर्ट ने अगली तारीख 16 सितंबर तय की है। उस दिन पीडि़त की एग्जामिनेशन होगी। नन से दुष्कर्म केस में पूर्व बिशप मुलक्कल को सशर्त जमानत, हर सुनवाई पर हाजिर होने के निर्देश

टीवी डिबेट में आचार संहिता लागू करने के लिए जारी हो एडवाइजरी : कांग्रेस

मुलक्कल पर भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 377 (अप्राकृतिक शारीरिक संबंध), 376 (सी) (ए), 376 (2) (के) और 506 के तहत चार्ज फ्रेम किए गए हैं। एक सप्ताह पहले ही केरल की स्थानीय अदालत ने नन से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्कल को सशर्त जमानत प्रदान करते हुए सुनवाई की हर तारीख पर उपस्थित रहने का आदेश दिया था।

कोट्टायम की अतिरिक्त सत्र अदालत ने अगली सुनवाई के दौरान अनुपस्थित रहने पर मुलक्कल की जमानत रद करते हुए गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था। सुनवाई के दौरान शुक्रवार को मुलक्कल अदालत में मौजूद रहे।

बिहार एनडीए में खिचीं तलवार, जेडीयू ने चिराग पासवान को बताया कालिदास

अदालत ने तभी कहा था कि 13 अगस्त को मुलक्कल के खिलाफ दाखिल आरोप पत्र को पढ़ा जाएगा, इसलिए वह उस तिथि पर अदालत में मौजूद रहेंगे। कोर्ट ने मुलक्कल को राज्य न छोडऩे व नए गवाह तथा बेल बांड की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Exit mobile version