Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नुसरत और डायना शुरू की ‘सेल्फी’ की शूटिंग

सेल्फी

सेल्फी

मुंबई। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (‘selfie’) में बॉलीवुड की दो ख़ूबसूरत अदाकाराओं नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) और डायना पेंटी (Diana Penty) की एंट्री हुई है। इसकी जानकारी फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। दोनों ही अभिनेत्रियां इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इमरान हाशमी ने Bollywood को फर्जी फिल्म इंडस्ट्री क्यों बताया ?

प्यार ,रोमांस और रहस्य से भरपूर इस फिल्म के जरिये अक्षय (Akshay) और इमरान (Emraan) पहली बार स्क्रीन साझा करेंगे।फिल्म (‘selfie’) की घोषणा इसी साल जनवरी में हुई थी और इसी महीने मेकर्स ने इस फिल्म (‘selfie’) की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ रिलीज के अगले हफ्ते ही होंगी ‘RRR’रिलीज

फिल्म ‘सेल्फी’(‘selfie’) मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक होगी। ड्राइविंग लाइसेंस की कहानी एक पुलिस वाले और सुपरस्टार पर आधारित है। पुलिस वाला स्टार का प्रशंसक होता है, लेकिन जब स्टार पुलिस वाले और उसके परिवार के साथ तस्वीर लेने से इंकार करता है, तो दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी।फिल्म के हिंदी रीमेक सेल्फी (‘selfie’) धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।

Exit mobile version