Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इमरान हाशमी ने Bollywood को फर्जी फिल्म इंडस्ट्री क्यों बताया ?

Emraan Hashmi

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात बोली है। साथ ही बताया है कि वह इस इंटस्ट्री से दूरी बनाकर क्यों रखते हैं। इंडस्ट्री को लेकर कई सितारे बेबाकी से अपनी राय और बयान देने के लिए जाने जाती हैं। ग्‍लैमर और चकाचौंध से भरी इस दुनिया की बहुत से सितारे आलोचना भी कर चुके हैं।

बिजली विभाग ने बुजुर्ग को भेजा 80 करोड़ का बिल, देखते ही बिगड़ी तबीयत

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने हाल ही में रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को फर्जी फिल्म इंडस्ट्री बताया है। उन्होंने कहा कि जब से उन्‍होंने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया है, वह कुछ सिद्धांतों को फॉलो करते हैं। इमरान हाशमी का मानना है कि बॉलीवुड में तमाम लोग ऐसे हैं जो आपके मुंह पर अच्‍छी बातें करते हैं लेकिन पीठ पीछे वही लोग बुराई करते हैं।

सिविल सेवा परीक्षा में नहीं मिलेगा अतिरिक्त मौका, सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कहा है कि अपने दोस्‍तों की वजह से जमीन से जुड़े हुए हैं जिन्‍हें वह कई वर्षों से जानते हैं और उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री से लेना-देना नहीं है। इसके लिए वह अपने परिवार को भी श्रेय देते हैं। इमरान हाशमी परिवार की आलोचना को भी सुनते हैं। यह उन्‍हें और अलग नजरिया देता है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काफी समय बिताने के बाद वह फिल्म इंडस्‍ट्री से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं। यही वजह है कि उनकी पवित्रता बरकार है।

काजोल ने अजय देवगन को दी खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं

इमरान हाशमी जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह निर्देशक संजय गुप्‍ता की गैंगस्‍टर फिल्‍म ‘मुंबई सागा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, महेश मांजेरकर और सुनील शेट्टी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘मुंबई सागा’ 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

राखी सावंत की मां कैंसर से जूझ रही हैं, प्रार्थन करिए वो जल्दी ठीक हो जाएं

वहीं इसके अलावा इमरान हाशमी दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव और रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव तभी इन राज्यों के लोगों को मिलेगी दिल्ली में इंट्री

Exit mobile version