Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक बार फिर चर्चें में आई मांकडिंग, पोलार्ड ने दी धवन को वार्निंग

Once again Mankding came to the churches, Pollard gave Dhawan a warning

Once again Mankding came to the churches, Pollard gave Dhawan a warning

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। अभी फिलहाल दो हफ्तों का गेम खेला गया है। कल रात हुए दिल्ली और मुंबई के मैच के बाद कीरोन पोलार्ड चर्चें में है। दरअसल कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अक्सर मैदान पर अपनी हरक़तों के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

फिर चाहे वो किसी खिलाड़ी से उलझना हो या फिर खेल से ही जुड़ी ऐसी हरक़तें जो बाद में चर्चा का विषय बनती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला पोलार्ड (Kieron Pollard) की तरफ़ से आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच में।

इस दौरान दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की पारी के दौरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने गेंदबाज़ी करते हुए कुछ ऐसी हरक़त की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफ़ी शेयर किया जा रहा है।

आज दोपहर आमने सामने होंगे पंजाब और हैदराबाद

पोलार्ड ने धवन को दी मांकडिंग की वॉर्निंग

वाक़या उस वक़्त का है जब दिल्ली की ओर से स्टीव स्मिथ (Steven Smith) क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे और शिखर धवन नॉन-स्ट्राइक रेट पर मौजूद थे। इसी दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) रन लेने की कोशिश में पहले ही क्रीज़ से बाहर निकलने लगे थे। तभी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने उनको मांकडिंग के ज़रिए आउट करने की वॉर्निंग दी।

कहीं आपकी भी ये आदतें आपके बॉयफ्रेंड को गुस्सा तो नही दिलातीं

पोलार्ड (Kieron Pollard) द्वारा धवन को ये वॉर्निंग दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह से क्रिकेट फ़ैंस ने खेल भावना को लेकर सवालउठाए। ऐसा ही एक वाक़या इससे पहले उस वक़्त हुआ जब रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने जोस बटलर (Jos Buttler) को आईपीएल में मांकडिंग के ज़रिए आउट किया था।

 

Exit mobile version