Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहलवानों के खूनी दंगल में एक की मौत, FIR में सुशील कुमार का भी जिक्र

wrestler susheel

wrestler susheel

आपने दंगल में पहलवानों को भिड़ते देखा होगा। लेकिन दिल्ली में पहलवानों के दो गुट बिना दंगल के ही आपस में भिड़ गए। इस दौरान पांच पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां एक पहलवान की मौत हो गई। जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मामला दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके का है। जहां छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों आमने-सामने आ गए और उनके बीचकर जमकर मारपीट हुई। इस भिड़ंत में 5 पहलवान गम्भीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया।

कोरोना ने छीन लिया एक और सितारे को, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

अस्पताल में इलाज के दौरान एक पहलवान की मौत हो गई। जिस पहलवान की मौत हुई है, उसका नाम सागर है। वह मूलरूप से सोनीपत का रहने वाला है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में प्रख्यात पहलवान सुशील कुमार का नाम भी आ रहा है। वो शक के दायरे में हैं। लेकिन जांच के बाद ही सारी बातें साफ हो पाएंगी। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर में सुशील कुमार का नाम भी है। मामले की जांच की जा रही है।

व्हाट्सअप पर स्टेटस डाला.. अलविदा, उसके बाद किया ये खौफनाक काम

पुलिस ने मौके से एक कार बरामद की है। जिसमें से एक डबल बैरेल गन भी मिली है। पुलिस कार और गन के मालिक की पहचान करने में लगी है।

Exit mobile version