Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बडगाम में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, दूसरा गिरफ्तार

Terrorists

Terrorists

बडगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। मारे गए आतंकी के पास से एक एके 47 राइफल और एक पिस्टल बरामद बरामद हुआ है। वहीं एक अन्य आतंकी मुठभेड़ स्थल से भाग निकला था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस संबंध में आईजीपी कश्मीर जोन, विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से फरार हुए दूसरे आतंकवादी को ख्रिव इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से एक पिस्टल और एक ग्रेनेड भी मिला है।

आपको बता दें कि कल(शुक्रवार) को थन्नामंडी तहसील के पंगाई गांव के जंगल क्षेत्र में आतंकी ढेर होने से पाकिस्तान की बड़ी साजिश उजागर हुई है। पिछले एक साल में राजोरी जिले में यह सातवीं आतंकी घटना है। इससे साफ हो रहा है कि राजोरी को फिर से आतंकवाद की आग में झोंकने की साजिश रची जा रही है।

खाटू श्याम जी दर्शन के लिए जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 श्रद्धालुओं की मौत

राजोरी के कई इलाके आतंकवाद से प्रभावित रहे हैं, लेकिन लंबे समय से राजोरी आतंकी गतिविधियों से महफूज रहा। अब पिछले एक वर्ष से राजोरी को फिर से दहलाने की कोशिश की जा रही है। एक साल की घटनाओं पर नजर दौड़ाएं तो राजोरी के कलाल में सेना द्वारा पिछले साल जून में तीन आतंकियों को एलओसी से घुसपैठ करते समय ढेर किया गया था।

इसके बाद सितंबर में सेना और पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था। यह आतंकी कश्मीर घाटी से राजोरी में हथियारों की खेप लेने पहुंचे थे। यह हथियार ड्रोन से गिराए गए थे।

Exit mobile version